Police compliant against Ranbir Kapoor & Family || “जय माता दी” बोलना पड़ा भारी Ranbir Kapoor पर हुआ Case

वायरल वीडियो में Ranbir केक पर वाइन और शराब डालकर आग लगाते हुए ‘जय माता दी’ कहते नजर आ रहे हैं। क्रिसमस मनाते समय एक वायरल वीडियो पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में बॉलीवुड स्टार Ranbir Kapoor के खिलाफ मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

हिंदू भाइयों को लगी ये बात बुरी केक पर वाइन डालके आग लगाने के बाद बोला जय माता दी शिकायत बॉम्बे हाई कोर्ट के वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा ने दायर की है जिसमें उन्होंने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295ए, 298,500 और 34 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है। मामले में।

Police compliant against Ranbir Kapoor & Family || Ranbir Kapoor Alia bhatt को जय माता दी बोलना पड़ा महंगा

वायरल वीडियो में केक के ऊपर वाइन और शराब डाली जाती है और फिर Ranbir Kapoor ‘जय माता दी’ कहते हुए उसमें आग लगा देते हैं. परिवार के बाकी सदस्यों ने भी यही जाप किया.

शिकायत के अनुसार, हिंदू धर्म में अन्य देवताओं का आह्वान करने से पहले अग्नि देवता का आह्वान किया जाता है, लेकिन रणबीर कपूर और उनके परिवार के सदस्यों ने क्रिसमस मनाते समय जानबूझकर नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया और मंत्रोच्चार किया “Jai Mata Di“.इसमें आरोप लगाया गया कि शिकायतकर्ताओं की धार्मिक भावनाओं का अपमान करने के लिए वीडियो बनाया और प्रसारित किया गया है।

मनोरंजन पत्रिका फिल्मफेयर के आधिकारिक अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, एक व्यक्ति स्पष्ट रूप से केक पर शराब डालता है, जबकि आलिया भट्ट के पास बैठे रणबीर उसे जलाते हैं और ‘जय माता दी’ कहते हैं। फिल्मफेयर के मुताबिक, यह वीडियो कपूर परिवार के क्रिसमस लंच का था।

“कपूर परिवार के क्रिसमस लंच के दौरान केक जलाते समय Ranbir Kapoor ने अपने जय माता दी के जयकारे के साथ सभी को हँसाया!

For more Information connect with our whatsapp channel

Click the Whatsapp logo

Click here

1 thought on “Police compliant against Ranbir Kapoor & Family || “जय माता दी” बोलना पड़ा भारी Ranbir Kapoor पर हुआ Case”

Leave a Comment