POCO Launched new POCO X6 & POCO X6 PRO series

भारत में सर्वोत्तम कीमतों पर पोको X6 5G 128 जीबी (फैंटम ब्लैक, 6 जीबी रैम) स्मार्टफोन ऑनलाइन खरीदें। यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

24371. पोको स्मार्टफोन लगभग हर मामले में मिड-रेंज हैं, लेकिन उनकी स्पीड हाई-एंड डिवाइस के करीब है। आप विभिन्न ऐप्स के बीच शीघ्रता से स्विच कर सकते हैं। डिवाइस 3D गेम भी संभाल सकते हैं, लेकिन कभी-कभी वे Xiaomi श्रृंखला के स्मार्टफ़ोन की तुलना में कम तेज़ी से काम करते हैं।Poco Xiaomi का एक उप-ब्रांड है जिसे 2018 में लॉन्च किया गया था। पोको फोन अपने उच्च मूल्य वाले पैसे के लिए जाने जाते हैं, जो अन्य ब्रांडों की तुलना में कम कीमत पर अच्छे स्पेक्स पेश करते हैं। मैं 3.5 साल से पोको का इस्तेमाल कर रहा हूं। POCO एक चीनी ब्रांड है जिसका स्वामित्व चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Xiaomi के पास है।

POCO को 2018 में Xiaomi के उप-ब्रांड के रूप में लॉन्च किया गया था, और यह किफायती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन बनाने पर केंद्रित है। POCO, जिसे पहले Xiaomi और Pocophone द्वारा POCO के नाम से जाना जाता था, स्मार्टफोन में विशेषज्ञता वाली एक चीनी कंपनी है।

POCO ब्रांड को पहली बार अगस्त 2018 में Xiaomi के तहत मिड-रेंज स्मार्टफोन लाइन के रूप में घोषित किया गया था। POCO इंडिया 17 जनवरी 2020 को एक स्वतंत्र कंपनी बन गई, जिसके बाद 24 नवंबर 2020 को इसका वैश्विक समकक्ष बन गया। जबकि Poco X5 5G का सॉफ्टवेयर प्रदर्शन कुल मिलाकर अच्छा है, यहां मुख्य समस्या यह है कि सॉफ्टवेयर संस्करण पुराना है। आप देखिए, यह किसी फोन के हाई-एंड या लो-एंड या इस मामले में मिड-रेंज होने के बारे में नहीं है। हालाँकि Poco X5 5G का सॉफ़्टवेयर प्रदर्शन कुल मिलाकर अच्छा है, यहाँ मुख्य समस्या यह है कि सॉफ़्टवेयर संस्करण स्वयं पुराना है।

आप देखिए, यह किसी फोन के हाई-एंड या लो-एंड या इस मामले में मिड-रेंज होने के बारे में नहीं है। प्रोसेसर: X6 में मीडियाटेक डाइमेंशन 8300 अल्ट्रा, X5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग जैसे कठिन कार्यों के लिए फ्लैगशिप-स्तरीय प्रदर्शन प्रदान करता है। पोको एम2 प्रो में क्वाड एआई कैमरा सेटअप है, जिसमें 64MP प्राइमरी कैमरा, 2MP मैक्रो लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2MP डेप्थ सेंसर शामिल है, जो बहुमुखी फोटोग्राफी विकल्प प्रदान करता है।

यह 32 एमपी सेल्फी कैमरे द्वारा समर्थित है। भारत में Poco X6 Pro 5G की अपेक्षित कीमत 19,999 रुपये से शुरू होती है। Poco X6 Pro 5G के विस्तृत स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नजर डालें।

NewsInsect

Latest Entertaining News

  1. […] ट्रेनों की एक नई श्रेणी है जो आज के दिन launch हुई है। यह दो प्रमुख शहरों – अमृतसर […]

  2. […] Launches AI Pin : क्या Smartphones बंद होने वाले है, बोलने मात्र से ही […]

Leave a Comment

2 thoughts on “POCO Launched new POCO X6 & POCO X6 PRO series”

Leave a Comment