Christmas discount offer on Mahindra Thar|| This offer Start on 24th to 25th December 2023.

Christmas discount offer on Mahindra Thar|| This offer Starts on 24th to 25th December 2023.

परंपरागत रूप से, ब्लैक फ्राइडे, क्रिसमस और नए साल के आसपास के सप्ताह नई कारें खरीदने के लिए सबसे अच्छे समय में से कुछ हैं।

अवकाश बिक्री कार्यक्रम चल रहे हैं, और कार खरीदारों के पास अक्सर इन प्रचारों के दौरान वित्तपोषण सौदे या नकद छूट के बीच विकल्प होगा।कार खरीदने के लिए दिसंबर सबसे सस्ता महीना है क्योंकि उस समय कार डीलरशिप अगले साल के लिए जगह बनाने के लिए अपनी इन्वेंट्री साफ़ कर रहे हैं। यह तब भी होता है

जब कार विक्रेता अपने वार्षिक, त्रैमासिक और मासिक कोटा को पूरा करने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे होते हैं। दिसंबर कार निर्माताओं और डीलरशिप के लिए सबसे व्यस्त महीना है क्योंकि वे नए साल की शुरुआत से पहले स्टॉक खत्म करने की कोशिश करते हैं। इसलिए, भारत में कार खरीदने के लिए यह सबसे अच्छा महीना है क्योंकि आपको आकर्षक डिस्काउंट ऑफर मिल सकते हैं। दिसंबर में कार खरीदने के फायदे और नुकसान नीचे दिए गए हैं।

नई दिल्ली में महिंद्रा थार की कीमत रुपये से शुरू होती है। 10.98 लाख. सबसे कम कीमत वाला मॉडल महिंद्रा थार AX ऑप्ट 4-Str हार्ड टॉप डीजल RWD है और सबसे अधिक कीमत वाला मॉडल Mahindra Thar LX 4-Str हार्ड टॉप डीजल AT है जिसकी कीमत रु। 16.94 लाख। कॉम्पैक्ट एसयूवी क्षेत्र में महिंद्रा की प्रतिस्पर्धी एक्सयूवी300 पर 55,000 रुपये तक का लाभ उठाया जा सकता है। सभी XUV300 T-GDi वेरिएंट 20,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध हैं, जबकि अन्य वेरिएंट पर लाभ 5,000-52,000 रुपये के बीच है।महिंद्रा ने बेस-स्पेक वेरिएंट को बंद कर दिया: दूसरी पीढ़ी के थार के 6-सीटर वेरिएंट, जिसमें पीछे की तरफ जंप सीटें थीं और केवल फिक्स्ड सॉफ्ट टॉप के साथ आते थे, अब बंद कर दिए गए हैं। अब केवल सुरक्षित और बेहतर सुसज्जित एएक्स ऑप्ट और एलएक्स वेरिएंट ही उपलब्ध हैं। 10.98 – 16.94 लाख*. यह 13 वेरिएंट्स, 3 इंजन विकल्पों में उपलब्ध है जो / अनुरूप हैं और 2 ट्रांसमिशन विकल्प हैं: स्वचालित और मैनुअल।महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कंपनी द्वारा आयोजित नीलामी के विजेता को पहली थार 2020 सौंपी। नीलामी के विजेता आकाश मिंडा, मिंडा कॉर्पोरेशन के सीईओ हैं। उन्होंने पूरे भारत में 500 से अधिक स्थानों के लगभग 5,500 बोलीदाताओं को पछाड़ते हुए नीलामी में ₹1.11 करोड़ की विजयी बोली लगाई।

TLDR महिंद्रा थार अपने डिजाइन, फीचर्स, सुरक्षा रेटिंग और उच्च मांग के साथ अपेक्षाओं को पार करते हुए भारत में सबसे सफल 4X4 एसयूवी बन गई है।

आरडब्ल्यूडी संस्करणों से शुरू होकर, पेट्रोल संस्करण में 16 से 20 सप्ताह की प्रतीक्षा अवधि होती है। दूसरी ओर, डीजल वैरिएंट की डिलीवरी अवधि सबसे अधिक 65 से 70 सप्ताह है। जहां तक 4WD संस्करणों का सवाल है, प्रतीक्षा अवधि 16 से 24 सप्ताह तक होती है, जो कि चुने गए संस्करण पर निर्भर करता है।

1 thought on “Christmas discount offer on Mahindra Thar|| This offer Start on 24th to 25th December 2023.”

Leave a Comment