Amazfit ने पुरुष मैराथन विश्व रिकॉर्ड No. 1 धारक केल्विन किप्टम (Kelvin Kiptum) के साथ साझेदारी की

Amazfit watch app ज़ेप हेल्थ के स्वामित्व वाले अग्रणी वैश्विक स्मार्ट वियरेबल्स ब्रांड अमेजफिट ने पुरुषों के मैराथन विश्व रिकॉर्ड धारक और दो घंटे और एक मिनट से कम समय में मैराथन पूरी करने वाले एकमात्र एथलीट केल्विन किप्टम (Kelvin Kiptum) के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। साझेदारी में किप्टम अपने प्रशिक्षण और दौड़ प्रदर्शन को प्रबंधित करने के लिए Amazfit चीता प्रो का उपयोग करेगा, और रॉटरडैम और पेरिस में मैराथन दौड़ से पहले अपनी रिकवरी को अनुकूलित करने के लिए Amazfit Helio रिंग का उपयोग करेगा।

ज़ेप हेल्थ ने साझेदारी के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया, औद्योगिक डिजाइन, ब्रांड और उपभोक्ता विपणन के उपाध्यक्ष पेंगटाओ यू ने कहा कि उन्हें केल्विन की रिकॉर्ड तोड़ने और दुनिया भर के व्यक्तियों को उनके स्वास्थ्य और फिटनेस लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करने की खोज का समर्थन करने पर गर्व है। यह साझेदारी बुद्धिमान स्वास्थ्य देखभाल फिटनेस समाधानों के माध्यम से लोगों को स्वस्थ जीवन जीने के लिए सशक्त बनाने की उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

केल्विन किप्टम (Kelvin Kiptum) की हाल ही में शिकागो में 2:00:35 बजे की उल्लेखनीय मैराथन उपलब्धि, एक असाधारण सहयोग के लिए मंच तैयार करती है। केल्विन का लक्ष्य अप्रैल 2024 में रॉटरडैम में 2 घंटे के निशान को तोड़ना और पेरिस में 2024 ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतना है।

अपनी तैयारी में सहायता के लिए, केल्विन अमेज़फिट चीता प्रो पहनेंगे, जिसमें मैक्सट्रैक डुअल-बैंड सर्कुलर-पोलराइज्ड जीपीएस एंटीना और इनोवेटिव ज़ेप कोच शामिल है। यह समाधान उन एथलीटों के लिए अनुरूप योजनाएं और मार्गदर्शन तैयार करता है जो अपनी इष्टतम स्थिति में मैराथन की तैयारी करना चाहते हैं। Amazfit Helio Ring का उपयोग उनकी रिकवरी पर नियंत्रण रखने के लिए भी किया जाएगा, जिसमें उनकी नींद की गुणवत्ता, मानसिक और शारीरिक तत्परता और भावनात्मक स्थिति का गहन विश्लेषण स्मार्ट रिंग के BioTracker और EDA सेंसर द्वारा संभव बनाया जाएगा।

केल्विन किप्टम (Kelvin Kiptum) ने सहयोग के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा कि इस अभूतपूर्व यात्रा के लिए अमेज़फिट के साथ टीम बनाना वास्तव में रोमांचक है। यह साझेदारी आकांक्षी और पेशेवर एथलीटों के लिए प्रदर्शन, प्रशिक्षण और सहनशक्ति में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान करने की कोशिश करते हुए, सीमाओं को तोड़ने की उनकी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।

Leave a Comment