Amala Paul is pregnant after 2 months of marriage

Amala Paul की गर्भवती होने की खबर आई सुरखियो में शादी के 2 months बाद आई गर्भावस्था की खबर

3 जनवरी को दोनों ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों ने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। अमला और जगत ने 5 नवंबर को केरल के कोच्चि में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। उनके प्रशंसक और दोस्त इस जोड़े को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Amala Paul एक प्रमुख भारतीय Actress हैं जिन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपना नाम बनाया है। उनका जन्म 26 अक्टूबर 1991 को केरल के अलुवा में हुआ था।

उनके पिता, पॉल वर्गीस, एक वायु सेना अधिकारी हैं, और उनकी माँ, एनिस पॉल, एक गृहिणी हैं।

अमला का एक भाई है जिसका नाम अभिजीत पॉल है। अमला ने Entertainment उद्योग में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में 2009 में मलयालम फिल्म “नीलाथमारा” से अभिनय की शुरुआत की।

इसके बाद उन्होंने “सिंधु सामवेली,” “मैना” सहित कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया। “देइवा थिरुमगल,” “रन बेबी रन,” “थलाइवा,” और “वेलैइला पट्टाधारी 2।” अमाला को उनकी कई फिल्मों में उनके अभिनय के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा मिली है और उन्होंने अपने काम के लिए कई पुरस्कार जीते हैं, जिसमें “मैना” में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री – तमिल का फिल्मफेयर पुरस्कार भी शामिल है।

वह एक प्रशिक्षित Bharatnatyam नर्तकी भी हैं और उन्होंने कई स्टेज शो में प्रदर्शन किया है। अपने अभिनय करियर के अलावा, अमला अपने परोपकारी कार्यों के लिए भी जानी जाती हैं।

वह कई चैरिटी और गैर-लाभकारी संगठनों से जुड़ी हुई हैं और महिला सशक्तिकरण और शिक्षा सहित विभिन्न social कार्यों में सक्रिय रूप से शामिल रही हैं। अंत में, अमला पॉल एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री और दयालु व्यक्ति हैं जिन्होंने भारतीय सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

अपनी कला के प्रति उनका समर्पण और सामाजिक सरोकारों के प्रति उनका जुनून उन्हें आज कई youngsters के लिए एक आदर्श बनाता है।

For more Trending News

1 thought on “Amala Paul is pregnant after 2 months of marriage”

Leave a Comment