5 WWE Wrestlers Who Died in the Ring Most Powerful Wrestler

5 WWE wrestlers who died in the ring :- पेशेवर wrestling एक ऐसा खेल है जिसने दशकों से दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित किया है। हालाँकि, किसी भी खेल के साथ, अंतर्निहित जोखिम शामिल होते हैं। दुर्भाग्य से, ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जहां रिंग में प्रदर्शन करते समय पहलवानों की मृत्यु हो गई है। यहां पांच WWE पहलवान हैं जिनका कुश्ती के दौरान death हो गया।

Owen Hart – शायद सबसे प्रसिद्ध कुश्ती मौत, ओवेन हार्ट का 23 मई 1999 को एक लाइव WWE पे-पर-व्यू event के दौरान निधन हो गया। हार्ट एक करतब दिखा रहा था जहां उसे अखाड़े की छत से नीचे उतरना था, लेकिन दुखद रूप से गिरकर उसकी मृत्यु हो गई।

wrestler WWE Died


Eddie GuerreroEddie ग्युरेरो एक प्रिय WWE पहलवान थे जिनका 13 नवंबर 2005 को हृदय गति रुकने से निधन हो गया। ग्युरेरो का नशीली दवाओं और शराब के दुरुपयोग का इतिहास था, जो शायद उनकी असामयिक मृत्यु का कारण बना।


Chris Benoit – क्रिस बेनोइट एक प्रतिष्ठित wrestler थे जिनकी 24 जून 2007 को मृत्यु हो गई, जिसे बाद में हत्या-आत्महत्या के रूप में निर्धारित किया गया। Benoit ने अपनी जान लेने से पहले अपनी पत्नी और बेटे की जान ले ली।


Perro Aguayo Jr. – पेरो अगुआयो जूनियर एक मैक्सिकन wrestler थे जिनका 21 मार्च 2015 को एक कुश्ती मैच के दौरान निधन हो गया। एक अन्य wrestler की फ्लाइंग किक लगने के बाद अगुआयो की ग्रीवा रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया।


Silver King – सिल्वर किंग, एक मैक्सिकन wrestler , जो फिल्म “नाचो लिबरे” में भी दिखाई दिए थे, का 11 मई, 2019 को निधन हो गया। सिल्वर किंग को लंदन में एक wrestling मैच के दौरान दिल का दौरा पड़ा।


इन सभी wrestlers ने कुश्ती के खेल के प्रति प्रेम साझा किया और दुनिया भर के दर्शकों का entertainment किया। हालाँकि उनकी मृत्यु दुखद है, उद्योग में उनके योगदान के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। किसी भी खेल में शामिल जोखिमों को याद रखना और सभी एथलीटों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सावधानी बरतना महत्वपूर्ण है।

for more Trending News Stay connected with our Website

2 thoughts on “5 WWE Wrestlers Who Died in the Ring Most Powerful Wrestler”

Leave a Comment