IQOO Z7Pro & Vivo t2pro features

IQOO Z7Pro & Vivo t2pro features 

IQOO फोन मिड-रेंज से शुरू होते हैं, और ज्यादातर गेमिंग फोन होते हैं, जिसका मतलब है कि उनमें अद्भुत प्रोसेसर हैं, जो सुपर फास्ट और सुपर स्मूथ हैं। उपरोक्त दो विकल्पों में से, मुझे लगता है कि IQOO Z7 Pro खरीदने पर विचार करने के लिए एक बढ़िया विकल्प है। iQOO Z7 Pro IP52 रेटिंग के साथ आता है, जो फोन को छींटों और बारिश से बचाता है। हालाँकि, यह जल प्रतिरोध स्विमिंग पूल के लिए पर्याप्त मजबूत नहीं हो सकता है, इसलिए इसे ध्यान में रखें। कंपनी?

iQOO कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी कंपनी लिमिटेड एक चीनी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता है जिसका मुख्यालय डोंगगुआन, गुआंग्डोंग में है।

कुल मिलाकर, iQOO 11 उन लोगों के लिए एक शानदार स्मार्टफोन है जो क्वालकॉम के नवीनतम और सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ उच्च प्रदर्शन वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं। फिर भी, iQoo खरीदने का निर्णय लेने से पहले, इस वर्ष के लिए अन्य प्रीमियम उपकरणों की प्रतीक्षा करना और यह देखना कि उनका प्रदर्शन कैसा है, यह समझदारी हो सकती है।

New iQOO Z7 Pro काफी हद तक Vivo V27 Pro से मिलता-जुलता है, खासकर कैमरा मॉड्यूल फ्रेम और LED फ्लैश के कारण। फोन चिकना, घुमावदार किनारे और पतली प्रोफ़ाइल वाला है। यह आसान और लंबे समय तक उपयोग के लिए आरामदायक और एर्गोनोमिक पकड़ प्रदान करता है। विवो समूह के उप-ब्रांड के रूप में, iQOO उद्योग की अग्रणी अनुसंधान एवं विकास, आपूर्ति श्रृंखला, बिक्री और ग्राहक सेवा क्षमताओं का दावा करता है, जो उपयोगकर्ताओं को प्रीमियम उत्पाद और

विश्वसनीय प्रदान करने के लिए तैयार है। सेवाएं। 20,000 रुपये से कम कीमत वाला यह स्मार्टफोन डाइमेंशन 920 SoC द्वारा संचालित है। iQOO Z7 आपको 4K वीडियो रिकॉर्ड करने की सुविधा देता है, और आपको प्राथमिक कैमरे के लिए OIS भी मिलता है। ध्वनि की गुणवत्ता: IQOO Z7 Pro एक सराहनीय ध्वनि अनुभव प्रदान करता है। इसके स्टीरियो स्पीकर और हाई-रेज ऑडियो के समर्थन के साथ, ध्वनि की गुणवत्ता कुरकुरा और स्पष्ट है। चाहे आप वीडियो देख रहे हों, गेम खेल रहे हों, या संगीत सुन रहे हों, आप ऑडियो की गहराई और समृद्धि की सराहना करेंगे।

iQoo फोन अपनी हाई परफॉर्मेंस और लंबी बैटरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि, iQoo फोन 5 साल तक चल सकता है या नहीं, यह कई कारकों पर निर्भर करता है, जिसमें यह भी शामिल है कि इसकी कितनी अच्छी तरह देखभाल की जाती है। आपके iQoo फ़ोन का जीवनकाल बढ़ाने में मदद करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं: अपने फ़ोन के सॉफ़्टवेयर को अद्यतन रखें।

कुल मिलाकर, Vivo T2 Pro उन लोगों के लिए एक शानदार फोन है जो प्रीमियम और स्टाइलिश स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जबकि कीमत आकर्षक है। हमारे पूरे परीक्षण के दौरान प्रदर्शन अच्छा रहा, और अच्छी चार्जिंग गति के साथ बैटरी जीवन भी आश्चर्यजनक रूप से अच्छा था।

वीवो टी2 प्रो: भारत में कीमत और बिक्री विवरण

Vivo T2 Pro 5G 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। इसमें 256GB स्टोरेज मॉडल भी है, जिसकी कीमत 24,999 रुपये है। उत्कृष्ट AMOLED डिस्प्ले और फाइन-ट्यून कैमरे जो लगातार सभी प्रकाश स्थितियों में अच्छा आउटपुट देते हैं, उनका उपयोग करना आनंददायक होगा। सॉफ़्टवेयर, हालांकि थोड़ा फूला हुआ है, स्टॉक एंड्रॉइड उत्साही लोगों को लुभाएगा। एकमात्र परेशानी अल्ट्रावाइड कैमरे की कमी है।

स्मार्टफोन में 4,600mAh की बैटरी है और यह 66W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन नियमित उपयोगकर्ताओं के लिए पूरे दिन चल सकता है और डिवाइस को लगभग एक घंटे में शून्य से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। Vivo T2 Pro 5G से आप 4K वीडियो रिकॉर्ड नहीं कर सकते। Vivo T2 Pro का स्क्रीन साइज 6.44 इंच है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला फुल-HD+ (1080×2404 पिक्सल)

AMOLED डिस्प्ले है। डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित है। Vivo T2 Pro 5G में 4,600mAh की बैटरी है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। दावा किया गया है कि यह इन-हाउस फास्ट चार्जिंग तकनीक केवल 22 मिनट में बैटरी को शून्य से 50 प्रतिशत तक भर देती है। इसी तरह, कहा जाता है कि बैटरी एक बार चार्ज करने पर 56.85 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम देती है।

फोन में 6.78-इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED 120Hz स्क्रीन है, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 1,300nits है। हुड के तहत, डिवाइस 4nm मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिप प्रदान करता है।

Which phone is the best among the two?

For updates related to this, visit our site www.newsinsect.com

 

Leave a Comment